Header Ads Widget

Asur Season 2 Release Date | Asur Season 2 updates Hindi

आज हम बात करने वाले है Asur Season 2 के बारे में। तो आज हम आपको बताने वाले है की Asur Season 2 Release Date के बारे में। Asur Season 2 से के बारे में हमें कुछ जानकारी और कुछ Reports आये है। 


Asur-Season-2-Update
Image Source: IMDb

तो अब इस Reports के मुताबिक अब ऐसे लग रहा है है की अब हमें आगे भी इसके बारे में अच्छी ही खबर मिलेगी।

दोस्तों Asur Season 2 ने हमें बहोत इंतजार करवाया है। क्युकी Asur Season 2 की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी तब से ये अभी तक Pending ही पड़ा है।

अब तो इस सीरीज पर जो कुछ काम बाकि था अब वो पूरा हो चूका है।

 

बहोत सारे लोग ये राह देख रहे थे की कब हमें Asur Season 2 Release Date सुनने को मिले। तो पहले हम ये भी जान लेते है की इस सीरीज में हमें कोण कोण Actors हमें देखने को मिलने वाले है।

 

Asur Season 2 Cast:


तो इसमें हमें Arshad Warsi, BarunSobti, Anupriya Goenka, Ridhi Dogra जैसे Actors देखने को मिलेंगे। Asur Season 2 के डायरेक्टर की बात करे तो वो Oni Sen है

 

Asur Season 2 Updates:


Asur Season 2 से लेकर ये खबर आ रही है की इस सीरीज को आप IPL ख़तम होने से पहले देख सके। जिसको आप Voot और Jio Cinema पर देख सकोगे।

अब इसका मतलब ये है की आप Asur Season 1 को आप Jio Cinema पर कुछ Ads देख कर आप देख सकते हो। तो बिलकुल उसी तरह Asur Season 2 को भी शायद उसी तरह से Ads देख कर देख सके।

 

अभी बहोत समय से Jio Cinema कोशिश कर रहा है की वो नए लोगो को अपने प्लेटफार्म पर ला सके तो हो सकता है Asur Season 2 हमें फ्री में भी देखने को मिल सके। तो ये बहोत लोगो के लिए अच्छी खबर भी होगी जिससे कई लोगो को Voot की हो Subscription है वो नहीं लेना नहीं पड़ेंगे।

 

Asur Season 2 Release Date:

 

लोगो का सबसे पहला सवाल यही है की वो कब होगी रिलीज़ होगी ?

 

तो दोस्तों जीतनी भी खबरे अभी तक रही है। उससे से तो यही लग रहा है की Asur Season 2 हमें May के Ending में देखने को मिलेगा। खबरों की माने तो यह खबर है की हमें Asur Season 2 Trailer हमें May के पहले Week ही देखने को मिल सकता है।

 

साथ में ये भी खबर है की Asur Season 2 के जो Promotion और Teaser होगा वो हमें April के Ending में देखने को मिल सकते है। अब आगे क्या होता है उसकी जानकारी भी हम आपको देते रहेंगे।

 

इससे ये तो अब पक्का हो गया है की Asur Season 2 हमें इस साल के Second Quarter में ही देखने को मिल जायेंगे। तो अब लगता नहीं है की Makers आप लोगो को और भी इंतजार करायेंगे। तो अब हम ये सीरीज हम कब देख सकेंगे वो तो आने वाला समय ही बतायेंगे।

Post a Comment

0 Comments