Header Ads Widget

Family Man Season 3 Release Date | Night Manager Season 2 Release Date

तो दोस्तों आज Bollywood News में हम बात करने वाले है The Family Man Season 3 Release Date के बारे में और साथ ही हम | The Night Manager Season 2 Release Date के बारे में भी बताने वाले है।

अभी कुछ दिन पहले ही The Family Man Season 3 और The Night Manager Season 2 के बारे में कुछ Updates आयी ही है तो उसके बारे में भी हम बात करने वाले है।

Bollywood-news-Family-Man¬-Season-3
Image Source: IMDb


Bollywood News 1: The Night Manager Season 2 Release Date


तो दोस्तों Anil Kapoor और Aditya Roy Kapur की सीरीज The Night Manager जो इसी साल 16 फरवरी को आयी थी।

जिसको लोगो ने काफी पसंद की किया था और अच्छी सीरीज भी है। इस को IMDb से 10 मेसे 7.6 की रेटिंग भी मिली हुई है।

The Night Manager Season 1 में इसकी कहानी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई थी। जिसके लिए हम The Night Manager Season 2 को देखना पड़ेगा।


अब इसका The Night Manager Season 2 को कन्फर्म कर दिया गया की ये आखिर कब आएगा।

वैसे तो The Night Manager Season 2 का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है और उसी में इसका Release Date भी कन्फर्म कर दिया गया है।


The Night Manager Season 2 Release Date जो है वो 30 जून है। यानी की अगले महीने में। अगर इस सीरीज के लिए आप इंतजार कर रहे है तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

क्युकी अगले ही महीने Disney+ Hotstar पर The Night Manager Season 2 रिलीज़ हो जाएगी।

 

अब इसके सीरीज में कितने एपिसोड होंगे तो। जो Season 1 आया था उसके Episode 4 ही थे वो करीब करीब 45 से 50 मिनिट के है।

इसका Season 2 आएगा इसके अंदर भी हमें 4 Episode ही देखने को मिल सकते है और वो भी करीब 45 से 50 मिनिट के हो सकते है।

 

Bollywood News 2: The Family Man Season 3 Release Date

 

दोस्तों आप The Family Man Season 3 का इंतजार कर रहे है तो आपको थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा। क्युकी इस साल इस सीरीज का कुछ भी नहीं होने वाला है।

इस सीरीज का जो भी अपडेट मिला है वो Manoj Bajpayee के ओर से मिला है।


उनका एक इंटरव्यू था The Indian Express के साथ उस इंटरव्यू में उन्हों ने कहा की The Family Man Season 3 का Contract उन्हें बहोत जल्द मिलने वाला है।

जब वो Contract मिल जायेगा उसके बाद Dates को तय कर दिए जायेगे।

फिर उसके बाद इस सीरीज का शूटिंग शुरू होगा और Manoj Bajpayee ने ये भी कहा है की इस सीरीज का जो शूटिंग है वो लगभग इस साल के आखिर तक में शुरू हो जायेगा।

ये शूटिंग जो है लगभग 8 महीने तक का होगा यानी की 8 महीने तक शूटिंग चलेगा। उसके बाद इसकी Editing पर काम होगा, फिर उसके बाद Release Date को Final किया जायेगा।

 

उन्हों ने ये भी कहा है की ये सीरीज आपको अगले साल यानी की 2024 को देखने को मिलेगी। अब The Family Man Season 3 कब रिलीज़ होगी उसके बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन आगे चलकर हमें पता जायेगा की जब The Family Man Season 3 का Teaser, Poster कुछ भी रिलीज़ होगा तब।

 

तो दोस्तों ये थी Bollywood News की कुछ खबरे। आप किस सीरीज का इंतजार कर रहे हो वो आप हमें कमेंट में जरूर बताना। हम ऐसे जानकरी देते रहेंगे। आप हमारी दूसरी पोस्ट भी पढ़ सकते है।


यह भी पढ़े:

10 Inspiring Struggle Stories of Bollywood Actors

Baahubali 3 Coming Soon 5 Theories Explained

Post a Comment

0 Comments