Header Ads Widget

KGF Chapter 2 Teaser Hindi Details

दोस्तों हमें लगभग 2 साल हो गये इंतजार करते करते KGF Chapter 2 के लिये। लेकिन अब गया उसके 24 घंटो में ही KGF Chapter 2 के Teaser ने सब के रिकॉर्ड को तोड़ कर रख दिया है।

तो आज हमें KGF Chapter 2 के Teaser को बारीकी से जानने की कोशिश करेंगे। इसके Teaser में हमें बहुत कुछ देखने तो नहीं मिला है

सिर्फ KGF Chapter 2 में कौन मुख्य भूमिका में होंगे उसी की जानकारी हमें Teaser में देखने को मिली है पर आप मेसे कई लोगो ने ये चीचे सच में इतनी ध्यान से नहीं देखा होगा। जिसके बारे में हम आज बात करने वाले है।

KGF-Chapter-2

KGF Chapter 1 Recap:

दोस्तों जब KGF Chapter 1 आया था तभी समझ में गया था की KGF फिल्म की कहानी बहुत बड़ी है इसे एक भाग में ख़तम करना मुमकिन ही नहीं है।

प्लोट ले कई सारे Scene थे जिनको समझाना था। फिर फिल्म ने एक के बाद एक कैरेक्टर की बारिश ही कर दी।

First Half मर ये समझना मुश्किल हो गया था की कौन कौन है और कौन किसके ओर है। बस एक ही कैरेक्टर को हमें देखने में मजा रहा था वो है रॉकी भाई।

जो हमें फिल्म के हरएक Scene में देखने को मिलता है। फिल्म को आप ने ध्यान से देखा होगा तो फिल्म में Slow-motion Scene बहुत इस्तेमाल किया गया है।

दोस्तों पर जिन्हो ने Prashanth Neel के फिल्मे देखी है तो उन्हें पता होना चाहिये के Slow-motion Scene उनके Favorite है। हमें KGF Chapter 2 में भी ऐसे Scene हमें देखने को मिलेंगे।

KGF Chapter 2 Teaser की सबसे अच्छी चीच लगी वो है की Chapter 2 में वही सारी चीचे है वो हमें  Chapter 1 हमें सबसे ज्यादा पसंद आयी थी।

मतलब की फाइट तो है ही पर साथ में Emotional Element को भी बहुत ही अच्छी तरह से जोड़ा गया है।

दोस्तों हमें KGF Chapter 1 में जो Kolar वाली जगह दिखाई गई थी वो इस Chapter कई ज्यादा देखने को मिलेगी।

Chapter 2 में भी हमें Emotional Scene देखने को मिलेंगे। क्युकी Chapter 2 के Teaser में हमें शुरुआत में और आखिर में हमें ऐसे Emotional Scene दिखाये गये है।

Chapter 2 के Teaser की बात करे तो Teaser के शुरुआत में हमें KGF Chapter 1 के कुछ scene दिखाये जाते है जिससे ये पता चलता है की फिल्म सच में बहुत ज्यादा Connected होने वाली है।

ये अच्छी बात भी है क्युकी हमें ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। तो में बॉलीवुड के बारे में नहीं कर रहा वो तो दूर दूर तक नहीं दिखेंगे।😃😃


KGF Chapter 2 Release date:

इसके रिलीज़ की बात करे तो उसके बारे में हमें अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके रिलीज़ के बारे में तो अभी तक कुछ भी Leaks और रुमर भी नहीं आये है।

रिलीज़ बात करे तो ये शायद मार्च या अप्रैल के महीने में आ शकता है ऐसा मुझे लगता है। जल्दी आ जाये तो बहुत अच्छा बाकी तो प्रशांतजी की इच्छा की वो कब रिलीज़ करेंगे।


KGF Chapter 2 Teaser Breakdown:

Teaser की शुरू में हमें रॉकी और उसकी माँ के कुछ Scene को दिखाया जाता है।

मुझे अच्छा लगा की ये है की रॉकी ने अपनी माँ से किया हुआ वादा इस फिल्म का बड़ा भाग होगा। कई Sequel में तो उसके पहले भाग की चीचो को उसके दूसरे भाग में छोड़ देते है।

उसके बाद हमें देखने को मिलता है Goldmine वह पर बहुत सारे लोग अब सफ़ेद कपड़ो में दिखाई देते है। शायद ये वही लोग होंगे जो Chapter 1 पे यहाँ पर काम करते थे। 

KGF-Chapter-2-First-look
Image Source

उसके बाद हमें फिल्म के कैरेक्टर के बारे में देखने को मिलता है। उस में सबसे पहले दिखया जाता है वो है शायद Inayat Khalil ठीक से तो नहीं दिख रहा है पर मुझे ऐसा लग रहा है की वही होगा।

Chapter 1 में भी हमें Inayat Khalil का ज़िक्र किया गया है। तो शायद ये  Inayat Khalil ही हो शकता है।

मुझे लगता है की ये वाला मुद्दा बहुत खास है क्युकी हमें Teaser में हमें CBI भी इसमें किसी तरह से शामिल हो चुकी है। जिसका Chapter 1 में हमें कुछ भी नहीं देखने को मिला था।

Chapter 1 में हमें पुलिस का सिर्फ एक ही Scene देखने को मिलता है जहा पर रॉकी उसके सिर पर बोतल फोड़ता है।

इसके अलावा ऐसा लगा भी नहीं की पुलिस है। ये देख कर अच्छा लग रहा है की Chapter 2 में CBI भी शामिल हो रही है।

KGF-Chapter-2-First-look
Image Source

उसके बाद हेम रवीना टंडन के कैरेक्टर Ramika Sen को दिखाया जाता है। ये बात पहले ही पता चल गयी थी की उनका इस फिल्म में रोल होगा और उनका बहुत बड़ा रोल भी होगा।

जो शायद रॉकी को रोकने की पूरी कोशिश करेगी। जैसे की Chapter 1 में हमें देखा था की पूरी आर्मी रॉकी को रोकने की कोशिश कर रही है।

तो उस में Ramika Sen का बहुत बडा रोल हो शकता है। तो ये वाली चीच फिल्म को पोलिटिकल की ओर भी लेकर जा रही है। जो मुझे लगता है की काफी मजेदार होगा।

उसे बाद हमें आर्मी जाती हुई दिख रही है। देखने से ये जगह Goldmine की जगह की तरह तो नहीं दिख रही है। लेकिन ही शकता है की ये वाला Scene थोड़े आगे का समय का हो।

उसके बाद हम कुछ परिवार जैसे कैरेक्टर देखने को मिलते है। तो उसके बीच हमें रूपा का कैरेक्टर शांति है यानि वही कैरेक्टर जिसने के बच्ची को जन्म दिया था और उसी के बाद रॉकी का खून खोल उठा। 😁

तो इस वाले Scene में मेने नोटिस किया की उनके कपड़ो में कुछ बदलाव नहीं हुए है Chapter 1 में भी उन्हों ने इसी कलर के कपडे पहने हुए थे और Chapter 2 में भी वही है।

उसके पीछे हमें Srinidhi Shetty का कैरेक्टर Reena और वो चाचा जो हमें Chapter 1 में बिरयानी खाते दिखे थे।😁

KGF-Chapter-2
Image Source

तो ऐसा लग रहा है की KGF पर रॉकी के कब्जे के बाद Reena ने भी वही Join कर लिया है। उसके बाद वाले Scene में हमें वो किसी तरह की पूजा करती हुई दिखाई जाती है।

तो हो शकता है की Chapter 1 की तरह काली माँ की पूजा हो। क्यूक उसके पीछे जो ढोल बजाने वाले लोग है और उसकी पूरी सेटिंग को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है की ये काली माँ की पूजा चल रही है।

उसके बाद हमें कुछ नये गुंडे भी दीखते है जिनका कपडे पुरे काले रंग के है। इन लोगो कर देख कर ऐसा लग रहा है की ये लोग Adheera मतलब की इस फिल्म का Main विलेन है। उसके आदमी हो शकते है।


KGF Chapter 2 First Look:

उसके बाद हमें देखने को मिलता है Adheera जिसका रोल प्ले करेंगे Sanjay Dutt उनका पूरा लुक Teaser में हमें देखने को नहीं मिला है।

पर उनका लुक उन्हों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बता दिया था।

तब मुझे लगा था की इनका लुक काफी हद तक Vikings से मिलता जुलता है लेकिन Teaser में वो तलवार वाले Scene से पक्की हो गई की उनका लुक ही नहीं Vikings की तरह बल्कि उनके हथियार की पसंदगी भी vikings की तरह ही है।

जिन्हो ने vikings शो देखा है तो वो लोग जानते है की मैं किस की बात कर रहा हु। इसका मतलब ये नहीं है की ये ख़राब है कुछ नया है काफी मजेदार होगा Rocky और Adheera की फाइट को देखने में।

Rocky-Adheera
Image Source

आपका तो नहीं पता पर मैं Rocky और Adheera की फाइट को देखने के लिये काफी बेताब हु।😊

उसके बाद हम रॉकी को एक मशीन गन को माउंट करते हुए देखते है। वो पुलिस स्टेशन के सामने जीतनी भी जीप खड़ी है।

उन सब को उड़ा रहा है। इसमें फिजिक्स हमें दूर दूर तक नहीं दिख रहा है लेकिन इतना तो चलेगा। उसके बाद हमें रॉकी की पहली झलक और उसका लुक देखने को मिलता है।

पहले भाग की तरह इस बार भी इसके पास माचिस नहीं है। इस वाले scene में भी वो मशीन गन की नल्ली से जला रहा है।


KGF Chapter 2 Teaser My Opinion:

अब में मेरी बात करू तो मुझे KGF Chapter 2 Teaser देखने में बहुत मजा आया। Teaser ने हमें कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बता।

बस कैरेक्टर का परिचय करवाया है। अब आशा करते है की KGF Chapter 2 की जल्दी से Release Date आये और जल्दी से रिलीज़ हो जाये।

KGF Chapter 2 की ये जानकारी आप को किसी लगी है आप हमें कमेंट करके बता शकते है। ऐसे ही मजेदार जानकारी के लिये आप हमारे ब्लॉग के सभ्य भी बन शकते है।


Read Also:

10 Inspiring Struggle Stories of Bollywood Actors

Post a Comment

0 Comments