Header Ads Widget

Marvel Upcoming Movie Thor 4 Updates in Hindi

दोस्तों आज हम बात करने वाले है Marvel Upcoming Movie Thor: Love and Thunder के बारे में कुछ खबरे रही है।

साथ ही साथ बहुत सारी थ्योरी भी है और कुछ अफवाह भी है तो हम उसके बारे में ही बात करेंगे। साथ ही साथ Thor: Love and Thunder के Cast की भी थोड़ी बहुत खबरे आ रही है।

Thor-Love-and-Thunder
Image Source:thedirect.com

दोस्तों Thor: Love and Thunder के कास्टिंग की बात करे तो फिल्म में Chris Hemsworth तो है ही Jane Foster का रोल प्ले करने वाली Natalie Portman भी हमें इस फिल्म में नजर आने वाली है।

जिसके साथ साथ इस फिल्म में हमें Tessa Thompson, Jaimie Alexander और सबसे बड़ा नाम Christian Bale भी हमें Thor: Love and Thunder में नजर आने वाले है।

जिनके रोल की कन्फोर्मशन Kevin Feige ने करते हुए ये बताया है उनके कैरेक्टर का नाम Gorr the God Butcher जिससे Marvel Fans को फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ा बहुत अंदाजा तो हो जाता है की इस बार Thor के Universe में क्या अलग दिखने वाला है।

Gorr the God Butcher की कहानी काफी मजेदार है। जिसके बारे में हम आगे चल कर जरूर बात करेंगे। आप को भी जानना है तो आप हमारे ब्लॉग का सभ्य जरूर बने। 😊😊

Gorr-the-God-Butcher
Image Source: jp.ign.com

तो Thor: Love and Thunder में Gorr the God Butcher है तो इस फिल्म में Thor की टक्कर उसके बराबर वाले विलेन से होने वाली है। जिसके लिये वो पूरी तरह से तैयार नहीं होगा।

इसलिये उसकी मदद Jane Foster करेगी। जो इस फिल्म में Mighty Thor यानी की Female Thor है। तो सब Thor: Love and Thunder फिल्म की दूसरे कास्टिंग की बात करे जो कन्फर्म की गई है।

वो नाम Karen Gillan का है जो हमें इस फिल्म में Nebula के कैरेक्टर का रोल प्ले  करते हुए नजर आयेगी।

 

उसके बाद Chris Pratt जो Thor के इस Universe में Peter Quill का रोल प्ले करेगा। साथ ही साथ Mantis के कैरेक्टर का रोल प्ले करने वाली Pom Klementieff की भी कन्फोर्मशन कर दी गई हैं।

उसके अलावा Drax के कैरेक्टर का रोल प्ले करने वाला Dave Bautista के बारे में अभी तक सिर्फ बातचीत चल रही है की वो भी हमें इस फिल्म में नजर शकता है।

Thor: Love and Thunder फिल्म की कास्टिंग को देखे तो Guardians of the Galaxy के Universe को भी शामिल कर लिया गया है।

दोस्तों एक साल पहले Groot के कैरेक्टर को Voice देने वाले एक्टर Vin Diesel ने भी ये बात कन्फर्म की थी की उनका कैरेक्टर Thor: Love and Thunder फिल्म में होगा।

जिसके साथ Alpha Groot का नाम भी जोड़ा गया था।

सब इस सबसे हट कर बात करते है Matt Damon के कैरेक्टर की जो उन्हों ने MCU के इस यूनिवर्स में as a Cameo Loki का प्ले किया था।

जिसको हमने Thor: Ragnarok में देखा था। वो रोल इतने बड़े एक्टर के लिये किसी भी तरह से इतना ज्यादा जस्टिफाई तो नहीं करता है।

Thor-Love-and-Thunder-Matt-Damon
Image Source: comicbook.com

ये खबर कॉमिक बुक वालो की तरफ से निकल कर आयी है तो शायद Matt Damon को इस बार भी ऐसा ही कोई रोल इस फिल्म में दिया गया होगा।

क्युकी इस फिल्म में इसके पार्टनर Christian Bale भी है। जिनकी जोड़ी Ford v Ferrari फिल्म में काफी ज्यादा दमदार थी।

जैसे की हमने बताया की इस फिल्म में Christian Bale का रोल Gorr the God Butcher का है यानी की जब भी उनके कैरेक्टर की फिल्म में एंट्री की जायेगी।

तो उसके बदले में वो किसी ना किसी Gods को तो मारेंगे ही या फिर बहुत सारे Gods को।

जिस मेसे हो शकता है की किसी एक God के कैरेक्टर का रोल शायद Matt Damon कर शकते है। लेकिन अभी उनके कैरेक्टर को लेकर कुछ भी बताया नहीं गया है।

 

Thor Love and Thunder Rumor 1:

दोस्तों अब बात करते है Loki की तो उसके बारे में तो वो फिल्म में होगा या नहीं उसकी कोई भी खबर सामने आयी नहीं है।

पर बात करे थोड़ी अफवाह की तो ये बताया जा रहा है की Tom Hiddleston यानी की Loki इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते शायद नजर आ शकते है।

 

Thor Love and Thunder Rumor 2:

उसके बाद बात कर लेते सबसे बड़ी Rumor के बारे में तो ये है की Strom के कैरेक्टर की भी बाते हो रही है की वो भी शायद Thor: Love and Thunder फिल्म में नजर आ शक्ती है।

यानी की Strom इस फिल्म की मदद से MCU में एंट्री कर शक्ती है ऐसी अफवाहे आ रही है।

 

Thor Love and Thunder Rumor 3:

उसके बाद ये भी खबरे सामने आ रही है की फिल्म Thor: Love and Thunder में हमें Thor के कई सारे Version देखने को मिल शकते है जैसे की BETA RAY BILL, THUNDERSTRIKE, JANE FOSTER THOR और THOR खुद जो मार्वल की कॉमिक Thor Corps से प्रेरित होगा।

 

हम अब मार्वल की फिल्मो से बहुत ही जल्द ही Multiverse को दिखया जायेगा ऐसा कन्फर्म खुद Kevin Feige ने किया है।

Spider man 3, WandaVision और Doctor Strange in the Multiverse of Madness जैसी फिल्मो में तो हो शकता है की आगे चल कर उसका असर Thor: Love and Thunder फिल्म पर भी पड़े।

हमने पहले बताया है की Thor अकेले Gorr the God Butcher का सामना नहीं कर शकता। उसे लड़ने के लिये उसे पूरी की पूरी Army चाहिये ही। जिसमे Thor के कई Version आ शकते है।

तो दोस्तों ये थी Marvel Upcoming Movie Thor: Love and Thunder की कुछ खबरे और कुछ अफवाहे। आगे भी हम ऐसे ही आप को खबरे देते रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments