Header Ads Widget

The Kerala Story Movie Big Update Hindi | Adah Sharma

दोस्तों आज हम बात करने वाले है The Kerala Story Movie के बारे में। जो आज कल बहुत ही चर्चा में रह रही है। हमने ऐसा आज तक किसी भी फिल्म के लिए नहीं देखा है।

The-Kerala-Story-Movie-Update
Image Source: IMDb

दोस्तों हम सब सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे थे वो फिल्मे थी जवान जिसमे हमें Shah Rukh Khan हमें दिखने वाले है और दूसरी फिल्म है आदिपुरुष जिसमे हमें Prabhas देखने वाले है।

क्युकी इन दोनों फिल्मो का कुछ भी पोस्टर या टीज़र देखने को मिल जाए तो लोग बहोत खुश हो जाते है। लेकिन आपको पता है इस फिल्मो के बिच में एक ऐसी फिल्म आ चुकी है जिसका क्रेज़ इन दोनों फिल्मो से बहोत ज्यादा है।

 

जो की नंबर 1 IMDb के Most Anticipated में नंबर 1 पे The Kerala Story Movie है। उसके बाद है Jawan और Adipurush. The Kerala Story Movie ने Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

वैसे देखा जाए तो बहोत अच्छी बात है इतनी जल्दी इतना क्रेज़ मिल जाना कोई छोटी बात नहीं है। जब इस फिल्म का ट्रेलर आया था उसके पहले तक किसी को भी इसके बारे में पता नहीं था और इतना ज्यादा Trading पर भी है आया था।

लेकिन जैसे इस फिल्म का Trailer रिलीज़ हुआ उसके बाद समझ लो पूरी तरह से पासा बदल गया हो ऐसा लग रहा है। तो अब ऐसा लग रहा है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल करने वाली है। पर वो भी ऑडियंस को पसंद आया तो ठीक।

अगर इसका भी कुछ Negative Point निकला और कुछ बुरे Review आये तो शायद ये फिल्म भी कुछ खास नहीं कर आएगी।

 

क्युकी इस तरह की जो फिल्मे होती है वो एक तरफ़ा फिल्म होती है। अगर पब्लिक को पसंद आयी फिल्म तो बहोत ज्यादा पसंद करेंगे अगर पब्लिक को पसंद नहीं आया तो बहोत बुरा हाल हो जाएंगे इस फिल्म के Makers का। लेकिन एक बात तो है The Kerala Story Movie की इसके लिए क्रेज़ बहोत ज्यादा है।

 

अब दोस्तों हम इसको किसी भी दूसरी फिल्म के साथ Compare नहीं करने वाले है। क्युकी दूसरी फिल्मो को सिर्फ एक ही उदेश्य के लिए बनाया जाता था की लोगो का मनोरंजन हो सके।

वही इस फिल्म का उदेश्य ये है की सच को दिखना और सच को बताना यही इसका Motive है तो इस फिल्म को किसी भी दूसरी फिल्म के साथ Compare करना हम तो पसंद नहीं करेंगे और करना भी नहीं चाहिए क्युकी ये सिर्फ एक फिल्म नहीं एक सत्य भी है।

 

जो हमसे बहोत सालो तक छुपाया गया है। अब एक बात तो माननी पड़ेंगी की ये फिल्म The Kashmir Files से भी बेहतरीन हो सकती है। मतलब की उससे भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो सकते है। 

हम कोई तुलना नहीं कर रह ही दोनों फिल्मे सच्ची घटना के आधार पर बनायीं गयी है। तो दोनों फिल्मो की अपनी अलग अलग कहानी है और अपना अलग अलग एक उदेश्य भी है।

 

अगर Box Office Collection की बात करे तो हमें लगता है की The Kashmir Files से भी ज्यादा कमाने वाली है The Kerala Story Movie क्युकी TheKashmir Files रिलीज़ हुआ था

तब उसका इतना क्रेज़ बना था और The Kerala Story Movie का तो रिलीज़ होने से पहले बहोत क्रेज़ बन चूका है।

तो अब हमें ये देखना की The Kerala Story Movie के रिलीज़ होने के बाद क्या होता है। वैसे कल ये फिल्म जाएगी।

 

बहोत बड़ी बात होती है इस तरह की कहानी को जनता के सामने लाना क्युकी  इसके लिए हिम्मत चाहिए।

अभी कुछ दिनों पहले की बात ही है की The Kerala Story Movie के Makers का Interview था उनमे उन्हों ने बताया की उन्हें धमकियाँ मिल रही है मारने की।

तो अब सोचो Makers को इन तरह की धमकियों का सामना करना पड़ता है इस तरह की फिल्मो को लाने के लिए।


The Kerala Story Full Movie Trailer: 


तो अभी हम देख सकते है की कलयुग के समय में सत्य को सत्य दिखाना बहोत बड़ी संघर्ष है।

इस फिल्म के बारे में हम यही कहना चाहेंगे की ये फिल्म आपको सत्य दिखाएगी। यानी की आपको इस फिल्म में यही दिखाया जाएगा की उस समय पर क्या हुआ था।

वैसे भी फिल्म के Makers का भी ये मानना है की वो किसी प्रकार का Hate नहीं फैलाना चाहते है। वो सिर्फ वो दिखाना चाहते है जो उस समय पर हुआ था।


Best posts:

Top 10 Bollywood Inspirational Movies

12 Horror Bollywood Movies List in Hindi

Top 10 Best Indian Movies Beyond Imagination


वैसे हमारा अधिकार भी है वो सब हमें पता होने का। तो अब The Kerala Story Movie कल रिलीज़ होने के बाद कितना Box Office Collection करती है और The Kerala Story Movie कैसे है वो हमें कल रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

Post a Comment

0 Comments