Header Ads Widget

Top 5 Thriller Movies in Bollywood | Hindi thriller movies

Mystery Movies और Suspense Movies दर्शक बहुत ज्यादा देखना पसंद करते है। ऐसी Movies जिसमे आखिर में क्या होगा, क्यू हुआ ऐसा सोच ने वाली Movies दर्शक खूब पसंद करते है। तो हम आज ऐसी ही Hindi Thriller Movies के बारे में बात करने वाले है।

Hindi-thriller-movies

5) Vodka Diaries:

ये बॉलीवुड की Mystery और Thriller movie है। अगर हम Vodka Diaries Movie की रेटिंग की बात करे तो Imdb ने इस फिल्म को 5.6 की रेटिंग दी है। अगर इस फिल्म की डायरेक्टर की बात करे तो इस फिल्म को Kushal Srivastava ने डायरेक्ट किया है।

The Power Movie (2021) Review in Hindi | Love In Movie

फिल्म के Cast की बात करे तो Kay Kay Menon, Raima Sen, Mandira Bedi, Sharib Hashmi आप को मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

Hindi-thriller-movies
Image Source

अगर हम इस फिल्म की स्टोरी की बात करे तो Kay Kay Menon ने एक पुलिस वाला का किरदार निभाया है। इस फिल्म में हत्या हो जाती है इसकी चाँच पड़ताल होती है। लेकिन फिल्म में जैसे जैसे चाँच पड़ताल आगे बढ़ती है वैसे वैसे हत्या का मामला बेचिता होता जाता है।


फिल्म में क्या हो रहा है, क्यू हो रहा है और कैसे हो रहा है यह उलजल बनी रहती है। तो आखिर में क्या होता है ये आप को मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा।

दोस्तों जब आप ये फिल्म देखना शुरू करोगे तो ये फिल्म आप को शुरू से ले कर आखिर तक आप को Engage रखेगी क्युकी इस फिल्म में आप को काफी Suspense देखने को मिलेगा।


4) Kaun? :

ये बॉलीवुड की Horror और Thriller Movie है। अगर हम इस फिल्म के डायरेक्टर की बात करे तो Ramgopal Varma ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की रेटिंग की बात करे तो Imdb ने इस फिल्म को 7.8 की रेटिंग दी है।

इस फिल्म की Cast की बात करे तो इस फिल्म में आप को मुख्य भूमिका में Urmila Matondkar, Manoj Bajpayee, Sushant Singh देखने को मिलेंगे।

अगर हम इस फिल्म की स्टोरी की बात करे तो Urmila Matondkar अपने बगले में अकेली रह रही होती है और वहा टीवी पर न्यूज़ आती है की शहर में एक सीरियल किलर घूम रहा है जो लोगो के गले घोट कर मार देता है तो वो खबरा जाती है। उसके थोड़ी देर बाद Manoj Bajpayee का प्रवेश उसके बंगले में होता है।

उसके बाद इस फिल्म में क्या होता है? क्यों होता है? या आप को फिल्म देख ने के बाद ही पता चलेगा। और इस फिल्म का Suspense काफी जबरदस्त है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा बिज़नेस भी किया था और दर्शको को भी यह फिल्म काफी पसंद आयी थी।

3) Table No. 21:

ये बॉलीवुड की Adventure, Drama, Thriller Movie है। इस फिल्म को Aditya Datt ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म की रेटिंग की बात करे तो Imdb ने इस फिल्म को 7.1 की रेटिंग दी है। अगर इस फिल्म के Cast की बात करे तो Paresh Rawal, Rajeev Khandelwal, Tina Desai आप को मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

दोस्तों अगर हम इस फिल्म की स्टोरी की बात करे तो Rajeev Khandelwal इसकी गर्लफ्रेंड Tina Desai के साथ एक trip पे जाते है। वहा उनकी मुलाकात Paresh Rawal से होती है। Paresh Rawal उनके साथ एक गेम खेलते है उसका नाम होता है Table No. 21.

इस गेम के टास्क काफी भयानक और डरावने होते है जिसे पूरा करना ही होता है। तो ये टास्क कैसे पुरे होते है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चल जायेगा। ये फिल्म Suspense and Thriller से भरी हुई है। यह फिल्म आप को देख कर काफी पसंद आएगी।

KGF Chapter 2 Teaser Every Detail You Missed 

2) Pink:

आप मेसे काफी लोगो ने ये फिल्म देखी होगी क्युकी इस फिल्म में काफी बड़े अभिनेता है। अगर आप ने ये फिल्म नहीं देखी है तो आप के बेहतरीन Suspense and Thriller Movie से वंचित रह गये हो।

Hindi-thriller-movies
Image Source

अगर इस फिल्म की रेटिंग की बात करे तो Imdb ने इस फिल्म को 8.1 की रेटिंग दी है। इस फिल्म को Aniruddha Roy Chowdhury ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के Cast की बात करे तो इस फिल्म में Taapsee Pannu, Amitabh Bachchan, Kirti Kulhari, Andrea Tariang आप को मुख्य भूमिका में दिखेंगे।


अगर हम इस फिल्म की स्टोरी की बात करे तो Taapsee Pannu और उनकी दो दोस्त Kirti Kulhari, Andrea Tariang  रह रही होती है। एक दिन वो लोग पार्टी करने के लिये जाते है वह पे एक बहुत बड़ा हादसा होता है और उस हादसे के बाद वो सभी घबरा जाती है।


तो वो हादसा क्या था और उसके बाद क्या होता है वो आप को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। ये फिल्म भी काफी Thriller और Suspense से भरी हुई है। ये फिल्म आप को फिल्म से बिलकुल जोड़े रखेगी।

1) Satyameva Jayate:

शायद आप सब ने ये फिल्म भी जरूर देखी होगी। ये बॉलीवुड की Action, Thriller फिल्म है। फिल्म की रेटिंग की बात करे तो Imdb ने इस फिल्म को 5.7 की रेटिंग दी है। इस फिल्म को Milap Zaveri ने डायरेक्ट किया है।

Hindi-thriller-movie
Image Source

फिल्म के Cast के बारे में बात करे तो इस फिल्म में आप को John Abraham, Manoj Bajpayee, Aisha Sharma, Manish Chaudhary मुख्य भूमिका में नजर आयेगे। आप को इस फिल्म में भरपूर Thriller दिखने को मिलेगा।


इस फिल्म के स्टोरी की बात करे तो फिल्म में रिश्वतखोर पुलिस ऑफिसर होते है। उनकी हत्या होती है एक नहीं किन्तु एक से ज्यादा हत्या होती है। ये हत्या कोण करता है ? क्यू करता है? वो सब आप को फिल्म देखने के बाद पता चल जायेगा। फिल्म काफी अच्छी है।


तो दोस्तों ये थी बॉलीवुड की कुछ Mystery, Suspense and Thriller Movies. इस फिल्मो में आप को Suspense और Thriller खूब मिलने वाला है। आप को यह लिस्ट पसंद आयी हो तो यह आप अपने सोशल मीडिया पे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

10 Inspiring Struggle Stories of Bollywood Actors

दोस्तों आप हमारे ब्लॉग के सदस्य बनना चाहते है तो आप नीचे Left Side दिए गये bell Icon को प्रेस करके हमारे ब्लॉग का सभ्य बन शकते है। जिससे आपको हमारे नये पोस्ट की नोटिफिकेशन आप को तुरंत मिल जायेगी। या फिर आप हमें हमारे Social Media पर भी Follow कर शकते है। 

जय हिन्द, वन्दे मातरम

Post a Comment

0 Comments