Header Ads Widget

Hollywood News | Female Thor First Look

दोस्तों अब से हम सिर्फ Hollywood Movies की खबरे ज्यादा देंगे। वो भी खास करके Marvel Movies और DC Movies की खबरे ज्यादा बताने की कोशिश करेंगे।

दोस्तों Movie News में आज बहुत सारे सेट से फोटो की खबरे रही है। जैसी की Thor: Love and Thunder की सेट की तस्वीरें और दूसरे सुपर हीरो की छोटी छोटी खबरे रही है।

Hollywood-News-8

WandaVision:

तो पहले बात कर लेते है WandaVision की तो ये सीरीज ख़तम हो चुकी है पर इसे डायरेक्टर Matt Shakman ने कन्फर्म कर दिया है की Wanda की कहानी अभी भी Complete नहीं हुई है।

अभी तो बहुत सारी चीचे बताना बाकी है। जिसका ज्यादा भाग Doctor Strange in the Multiverse of Madness फिल्म में होगा।

दोस्तों आप ने WandaVision सीरीज देखी होगी तो आप को Billy और Tommy तो याद ही होंगे। तो उनका वापस आना पक्का ही समजो।

वो Return कर रहे है Doctor Strange फिल्म में। इन दोनों ने ही नवंबर में ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड की थी। वो जगह उसी जगह की थी जहा पर Doctor Strange फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

इसके बाद कुछ वेबसाइट ने इसे देख कर नोटिस किया तो दोनों ने ही अपने फोटो को डिलीट कर दिया।

तो अब ऐसा ही समजो की Billy और Tommy का Return हो रहा है। वो Return नहीं कर रहे होते तो वो अपने फोटो को डिलीट भी नहीं करते।

Loki-Series
Image Source: winteriscoming.net

Loki Series:

दोस्तों Loki सीरीज से कुछ Promo Art शेयर किये गये है। जो की ही Loki और Owen Wilson का कैरेक्टर Mobius M. Mobius के कैरेक्टर के Promo Art और कुछ और पोस्टर भी शेयर किये गये है।

जिसको आप इमेज में देख शकते हो कैसे है आप कमेंट करके जरूर बताना। 

जो इसके प्रमोशन पर और Merchandise पर इस्तेमाल किये जायेगे। पर Loki Series के लिये हमें 11 जून तक राह देखनी पड़ेगी।

 

Ms. Marvel:

दोस्तों अगली खबर की बात करे तो वो रही है Ms. Marvel से। तो इस शो के डायरेक्टर Adil और Bilall ने Kevin Feige के साथ एक फोटो शेयर की थी।

इससे ये कन्फर्म बताया जा रहा है की Ms. Marvel की शूटिंग Complete हो चुकी है। अब इसके Post Production पर काम चालू हो जायेगा।

Ms. Marvel से Casting की खबर भी रही है तो Aliza Vellani को भी Cast किया गया है। पर वो किस रोल में है ये अभी तक कन्फर्म नहीं किया गया है।

इस सीरीज का एक वीडियो भी इंटरनेट पर लीक हुआ है। जहा पर हमें Ms. Marvel हमें Captain Marvel के Costume में दिख रही है।

Chris Evans:

दोस्तों अभी हमने वीडियो की बात करी ही है तो आप को बता दे की Chris Evans ने First Captain America फिल्म को याद करते हुए।

एक वीडियो को शेयर किया था जिसमे पहली फिल्म के Behinds the Scene थे। उन्हों ने ये भी बताया की यहां पर वो अपने कोलेज दो दोस्त को अपना Assistant बना के सेट पर ले गये थे।

 

Black Adam:

दोस्तों जो भी Black Adam का इंतजार कर रहे है उनके लिये अच्छी खबर है क्युकी अगले महीने यानी अप्रैल में इस की शूटिंग Georgia में शुरु हो जायेगी।

शूटिंग शुरु होते ही इसके सेट के फोटो और वीडियो आने लगेगे। जिसके बारे हम बात करेंगे ही। 😄

 

Superman & Lois:

दोस्तों Superman & Lois शो को दूसरे सीजन के लिये कन्फर्म कर दिया गया है। इसका पहला सीजन काफी अच्छा चला पर भारत में इसे Officially नहीं रिलीज़ किया गया था।

दूसरा सीजन हमारे भारत में आयेगा या नहीं वो तो आगे चल कर ही पता चलेगा।

 

She Hulk:

दोस्तों एक छोटी से खबर रही है She Hulk के शो से तो ऐसे रिपोर्ट आये है की She Hulk शो में Skrulls हमें देखने को मिल शकते है और इसकी Casting हो रही है पर इस को अभी तक कन्फर्म नहीं किया गया है। 

Also Read: Entertainment News Hindi #1

Thor: Love and Thunder:

तो अब बात कर लेते है Thor: Love and Thunder की खबर की। तो दोस्तों इसके सेट से बहुत सारे फोटो आये है। Thor: Love and Thunder से ही Female Thor का First Look भी सामने गया है।

जैसा हमने Thor: Ragnarok में एक नाटक जैसा देखा था loki मरने का ऐसा ही कुछ वीडियो Thor: Love and Thunder के सेट से लीक हुआ है।

इस बार Thor: Love and Thunder में Hela, Thor और Loki के पहली लड़ाई का वाला नाटक जैसा वीडियो लीक हुआ है।

Thor-Love-and-Thunder
Image Source: comingsoon.net

जिसमे हमें Hela के रोल में Melissa McCarthy दिखी है और Odin के रोल में Sam Neill और Thor के रोल के लिये उसके भाई Luke Hemsworth और Loki के रोल के लिये Matt Damon है।

मतलब की जहा Odin की मौत हुई थी उसके बाद Hela की फाइट हुई थी वो वाला Scene हमें देखने को मिल शकता है एक drama जैसा।

जहा पर Odin की मौत हुई थी वहा पर एक और सेट बनाया गया है और वही पर दिखी है Jane Foster यानी की Female Thor यानी की Mighty Thor उसके एक स्टंट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

Thor-Love-and-Thunder-Leaks
Image Source: hawtcelebs.com

उसके बाद बात कर लेते है Valkyrie की तो उसका कुछ अलग ही लुक देखने को मिला उनका ये फोटो देख कर मुझे सच में Men in Black की याद गई।

वो अपने Flying Horse पर थी जिसको हमने आखिरी बार Avengers: Endgame में देखा था।

हमने आप को अभी बताया की सेट पर हमें Jane Foster जो Mighty Thor का बनेगी। उसके Muscle देख कर ये बात कन्फर्म भी हो जाती है। 😊

फोटो थोड़ी बेकार सी और blur है पर ये फोटो बहुत दूर से ली गई है। 

Mighty-Thor
Image Source: news18.com

MCU X-Men:

एक अफवाह भी रही है की MCU में X-Man के प्रोजेक्ट पर भी काम चालू कर दिया है और ये एक पूरा Reboot होगा। इस अफवाह के मुताबिक इसका नाम The Mutants है।

तो दोस्तों ये थी कुछ Movie News आप किस फिल्म या सीरीज के बेताब है आप हमें कमेंट जरूर करना। हम ऐसे ही Movie News देते रहेंगे।

Related Marvel:

Who is Black Widow | Marvel Character | Origin of Black Widow

Post a Comment

0 Comments