Header Ads Widget

Entertainment News Hindi 1 | Doctor Strange 2 Black Adam

Entertainment News Hindi में हम Marvel Movies के न्यूज़ बारे में बात करेंगे। जिसमे हमें Loki Series, Captain Marvel 2 और बहुत सी फिल्मो की न्यूज़ यहाँ पर हम देने वाले है।

Entertainment-News-Hindi

Entertainment News Hindi #1

The Falcon and the Winter Soldier:

यहाँ पर हमें बहुत सारे फर्स्ट लुक और कॉन्सेप्ट आर्ट ये सब रिवील गये है। जिसमे Falcon का Captain America का लुक रिवील किया गया।

उसके बाद Sam का Madripoor वाला लुक, Sharon Carter का लुक और U.S. Agent का लुक। इसमें मेसे Sam का Madripoor वाला लुक सच में बहुत ही Epic है।

Sharon-Carter-Sam-Art
Image Source: Alan Villanueva

इस सीरीज की बात चल रही है तो Elijah Richardson जिसको आपने Black Captain America के पोते के रोल में देखा होगा।

इसका हाल ही में एक इंटरव्यू हुआ था और उन्हों ने दिलचस्पी दिखाई की वो MCU में Return करना चाहते है और Deadpool के कैरेक्टर के साथ काम करना करना चाहते है।

वैसे इस कैरेक्टर को लेकर फैन इतना ज्यादा Excited तो नहीं है। पर हां, यही कैरेक्टर कॉमिक में Patriot नाम का सुपरहीरो भी बना था। बाद में MCU से आने वाली Young Avengers में बहुत ज्यादा चांस है।

यह भी पढ़े: The Falcon and The Winter Soldier Episode 6 All Details

WandaVision:

WandaVision को लेकर बहुत सारे Important Details रिवील किये गये है। सबसे पहले तो Kevin Feige ने ये कन्फर्म कर दिया के WandaVision के पूरी कहानी को फिर से लिखा गया था।

वैसे Doctor Strange इस सीरीज में दिख ने वाले थे और उनका बहुत ही बड़ा रोल होने वाला था।

पर बाद में तय किया गया की Doctor Strange को WandaVision की सीरीज में दिखाना उतना सही नहीं रहेगा। इसलिये उनका पूरा पार्ट ही कट कर दिया गया और कहानी को फिर से लिखा गया।

Kevin Feige ने ये भी बताया की वो जो Ad हमें इस सीरीज में देखने को मिले थे। वो सारे Doctor Strange ही दिखाने वाले थे। वो Wanda के साथ कम्युनिकेट करने की कोशिश कर रहे थे।

पर वहा से Doctor Strange को हटा दिया गया तो Ad का मीनिंग ही बदल जाता है।

Flash Season 7:

तो इस सीरीज के कुछ बेहतरीन सेट फोटो आये है। जहा पर हमें Jordan Fisher के कैरेक्टर Impulse को देख शकते है।

Flash-Season-7
Image Source: Just Jared

Impulse जो है वो भी एक speedster होगा और वो कोई और नहीं Barry Allen का बेटा Bart Allen होगा। तो इसके बहुत सारे सेट के फोटो आये है।

 

Guardians of the Galaxy Vol. 3:

तो डायरेक्टर James Gunn ने ये कन्फर्म कर दिया की उनकी और से Guardians of the Galaxy Vol. 3 की कहानी पूरी तरह से कम्प्लीट हो जायेगी।

लेकिन MCU की ओर से ऐसा होगा या नहीं उसके बारे में उन्हें नहीं पता। वो इसके लिये भी Sure नहीं है की Guardians of the Galaxy Vol. 4 आयेगा या नहीं।

लेकिन Dave Bautista ने कुछ संकेत दिये है की उनका Drax का रोल Guardians of the Galaxy Vol. 3 के साथ ही पूरा जायेगा। तो शायद उसके बाद वो हमें Drax के रोल में हमें कभी नहीं दिखेंगे।

वैसे बीच में कुछ ऐसे रिपोर्ट भी आये थे की MCU में Drax और Mantis को लेकर एक वेब सीरीज या फिल्म बन शकती है। पर इस पर Dave Bautista ने कमेंट किया है की ऐसा हो भी शकता है और नहीं भी।

लेकिन ऑफिसियल मार्वल स्टूडियो की ओर से अभी तक कोई भी स्टेटमेंट इसपे नहीं आया है।

वैसे Guardians of the Galaxy Vol. 3 Release Date अभी के लिये May 5 2023 रखा गया है।

 

Blade Movie:

इस फिल्म से ये खबर रही है की इस फिल्म को और डिले कर दिया गया है। पहले इसकी शूटिंग September ही शुरु होने वाली थी लेकिन अब इसकी शूटिंग July 2022 शुरु होगी।

यानी की इस फिल्म को रिलीज़ होने में अभी बहुत समय है।😃

Doctor-Strange-2-Villain
Image Source: Comic Basics

Doctor Strange in the Multiverse of Madness:

Doctor Strange 2 फिल्म से उसके Main Villain से खबर रही है। बताया जा रहा है की इस फिल्म में Main Villain Shuma-Gorath होगा। जिसका इस फिल्म के साथ MCU में ये पहली बार दिखेगा।

कॉमिक में Shuma-Gorath एक बहुत ही Super Powered Villain है। इसे Ancient Force of Chaos बोला जाता है।

अगर फिल्म में इतने Epic Level वाला Villain दिखने वाला है तो सीधी सी बात है फिल्म बहुत ज्यादा Epic होगी।

Moon Knight Series:

अभी तक आप को ये पता चल ही गया होगा की Disney+ का Show Moon Knight की शूटिंग अब शुरु हो चुकी है। इस फिल्म के सेट पर Ethan Hawke भी दिखे है।

Moon-Knight-Series
Image Source: Murphy's Multiverse

फोटो उतनी साफ नहीं है और अभी तक ये भी नहीं रिवील किया गया है की वो कोनसा कैरेक्टर प्ले कर रहे है।

पर कई फैन थ्योरी ये है की वो किसी Dracula का Version प्ले करने वाले है। दोस्तों सीरीज Moon Knight है तो ऐसा होना सही भी है।

 

Loki Series Release:

पिछले हफ्ते इस सीरीज से बहुत सारे प्रोमो रहा थे। वहा पर ये भी पता चला की ये सीरीज हर Friday को नहीं पर बल्कि हर Wednesday पर रिलीज़ किया जायेगा।

Marvel Studio:

पिछले ही हफ्ते मार्वल वालो एक स्पेशल प्रोमो वीडियो निकला था। जिसमे Marvel की बहुत सारी आने वाली फिल्म के बारे में बताया गया था। जिसको आप लोगो ने तो देख ही लिया होगा।

 

Captain Marvel 2:

जो वीडियो मार्वल ने रिलीज़ किया था उसमे ये भी पता चला की Captain Marvel 2 का Official टाइटल The Marvels है।

Black Panther:

अब Black Panther 2 का Official टाइटल अब Wakanda Forever है। इसी पर रियेक्ट करते हुए Michael B. Jordan ने जिन्हो ने Erik Killmonger का रोल किया था।

उन्हों ने कहा है की उनको नयी फिल्म का टाइटल बहुत पसंद आया है और Marvel Studios को सही लगे कहानी Impactful लगे। तो वो अपने Erik Killmonger के रोल में Return करने के लिये भी तैयार है।

Ibu-Hatela-in-Eternals
Image Source: Mashable India

Ibu Hatela in Eternals:

मार्वल के उस प्रोमो वीडियो में हमें Eternals का First Look भी देखने को मिला था। उस में हमें एक कैरेक्टर को देखा था जो आप निचे देख पा रहे होंगे। इसके बाद सब को एक ही बात याद आयी Ibu Hatela.

अगर आप Memes देखते हो, Gunda फिल्म को जानते हो जो 1998 में आयी थी तो आप Ibu Hatela को जानते ही होगे। तो उस समय पर Eternals का प्रोमो निकला तो सब अंदाजा लगा रहे थे की ये वही है।

हां, अब Officially कन्फर्म हो गया है एक्टर Harish Patel इस में दिखने वाले है। उनका रोल किसी तरह का बहोत ही Important रोल भी है। तो अब Officially Eternals में Ibu Hatela दिखने वाला है।

 

Shazam 2:

इस फिल्म से एक छोटी सी खबर है तो अब इसकी शूटिंग अब शुरू होने वाली है। ऐसे रिपॉर्ट है की अगले हफ्ते से इस की शूटिंग शुरू हो जायेगी।

 

Spider Man – No Way Home:

इस फिल्म से एक अफवाह चल रही थी जो आप सभी को पता ही होगा। की इस फिल्म में हमें Andrew Garfield का Spider Man दिखने वाला है।

यानी जब से इस फिल्म की बाते शुरू हुई है तब से यही अफवाह है की इस में हमें तीनो Spider Man दिखेंगे। इसी पर बात करते हुए Andrew Garfield ने ये बोला है की वो इस फिल्म में नहीं दिखने वाले है।

Marvel Studios ने कभी उनको Contact ही नहीं किया है उन्हों ने Clear करते बोला की लोगो को अब थोड़ा चिल करना चाहिये ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला।

उसके एक दिन बाद एक इंटरव्यू में उन्हों ने ये भी बोल दिया Never Say Never.😮

तो अब हम इस फिल्म का ही इंतजार करते है पता चल ही जायेगा की कोन है और कोन नहीं है।😃

Related Marvel:

Shang-Chi Teaser in Hindi All Details

Joker Movie:

Warner Bros. से ऐसे रिपोर्ट आये है की वह प्लानिंग चल रही है Joker की Sequel बनाने का।

मतलब की Joaquin Phoenix के Joker की Sequel बनाने का और इस कैरेक्टर की कहानी को ओर Continue रखने का। वैसे सारे fans की डिमांड भी यही है लेकिन हां अभी तक ये Official कन्फर्म नहीं है।

 

Superman Movie Reboot:

Warner Bros. ही खबर आ रह है की वो Superman Movie का रिबूट करने वाले है। जिसमे हमें Black Superman दिखेगा। वैसे ये Rumor पहली बार नहीं आया है पर इस बार ये Strong Sources से आया है।

तो ये थे Entertainment News Hindi की कुछ खबरे। आप इन मेसे कोनसी फिल्म या सीरीज का इंतजार कर रहे हो हमें जरूर बताना।

Post a Comment

0 Comments