Header Ads Widget

Top 9 New Upcoming Hollywood Movies in 2022

हमने Top 9 Upcoming Hollywood Movies जो साल 2022 में आने वाली है उसके बारे में बताया है। साथ ही Upcoming Hollywood Movies की रिलीज़ डेट भी बताई है।

दोस्तों आज हम बात करने वाले है Upcoming Hollywood Movies in 2022 इसमें कुछ ऐसी फिल्मे भी है जिसका इंतजार हम काफी समय से कर रहे थे।

जो अब साल 2022 में रिलीज़ होगी। इस Upcoming Hollywood Movies की लिस्ट में सभी फिल्मे एक से बढ़ कर एक है।

Upcoming-Hollywood-Movies-2022

इस Upcoming Hollywood Movies की लिस्ट में आपको मिस्ट्री, कॉमेडी, थ्रिलर और एक्शन सभी देखने को मिलेगी। साथ ही हम आपको ये भी बतायेगे की वो सभी फिल्मे कब रिलीज़ होगी।


9) Operation Fortune

दोस्तों ये एक Action, Thriller, Mystery फिल्म होने वाली है।

फिल्म में हमें कहानी दिखाई गई है Orson Fortune की जो अपनी एक टीम के साथ मिल कर हॉलीवुड के एक बहोत बड़े सुपरस्टार को हायर करती है।

ताकि वो ये सब मिल कर एक बहोत बड़ी Weapon की डील कर सके। जो बहोत ही Advanced Technology पर आधारित Weapon की डील है।

वो Weapon इतने खतनाक भी होते है की पूरी दुनिया को तबाह कर सके। तो अब ये डील होगी या नहीं ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

ये फिल्म 18 March 2022 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म हिंदी में आने के बहोत चांस है शायद ये हमें थियेटर में दिखा या फिर कुछ समय के बाद OTT प्लेटफार्म पर देखने को मिले।

 

8) Sonic the Hedgehog 2

दोस्तों ये फिल्म भी हमें इसी साल को देखने को मिलेगी। ये एक Action, Adventure और Comedy फिल्म है। ये फिल्म Sonic the Hedgehog का दूसरा भाग है।

शायद आपने इस फिल्म को देखा होगा। पहली फिल्म में हमें ये देखने को मिला था की कैसे Sonic ने उस पागल डॉक्टर को दूसरे प्लेनेट पर भेज देता है।

लेकिन इस फिल्म में वो वापस गया है और वो भी अपने साथी के साथ जो Sonic से भी ज्यादा पावरफुल है। अब Sonic के पास भी उसका एक नया दोस्त है।

अब किस तरह से Sonic और उसका दोस्त उस पागल डॉक्टर और उसके साथी को रोकते है। वो आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

Sonic-the-Hedgehog-2
Image Source: Screen Rant

Sonic the Hedgehog 2 के Trailer को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है की ये फिल्म पहले से भी काफी कमाल की होने वाली है।

ये फिल्म 8 April 2022 को रिलीज़ होगी और ये फिल्म हिन्दी में भी रिलीज़ होगी।

 

7) The Lost City

ये भी एक Action, Adventure और Comedy फिल्म है। इस फिल्म में हमें कहानी देखने को मिलेगी एक Novelist की जिसका काम होता है Novel को लिखना।

वो एक Novel लिखती है The Lost City. लेकिन उसके बाद बहोत से लोग होते है जो इस The Lost City को ढूढ़ रहे होते है और ये जो लोग होते है वो बहोत ही पावरफुल और खतरनाक लोग होते है।

वो लोग इस Novel को इतना Seriously ले लेते है की वो लोग ये समझ बैठते है की ये Novelist Lost City के बारे में बहोत कुछ जानती है।

इस लिए वो लोग इसको किडनेप कर लेते इस Novelist को और अपने साथ ले जाते है। ताकि वो उनके लिए Lost City को ढूढ़ सके।

वो कुछ भी नहीं जानती है Lost City के बार तो अब वो कैसे ढूढ़ती है Lost City को।

दोस्तों ये फिल्म के बहोत संभावना है की ये हिंदी में आये। ये फिल्म 25 March 2022 को रिलीज़ होगी।

6) Fantastic Beasts: The Secrets of Dumbledore

दोस्तों ये एक Adventure, Family, Fantasy फिल्म है। इस फिल्म में हमें Professor Dumbledore को कहानी देखने को मिलेगी।

जिनको आप सब ने Harry Potter की फिल्मो में तो देखा ही होगा।

आपने Harry Potter फिल्म को देखा है तो आपको ये भी पता होगा की Professor Dumbledore अपने बारे में बहोत कुछ छुपा के रखते थे और लोगो को कुछ भी नहीं बताते थे। लेकिन इस फिल्म हमें उनकी Life Story देखने को मिलेगी।

Fantastic-Beasts-3
Image Source: Comic Book

ये फिल्म हमें हिन्दी में भी देखने को मिलेगी क्युकी इसका हिन्दी ट्रेलर चूका है। ये फिल्म 15 April 2022 को रिलीज़ होगी।

 

5) Spider-Man: Across the Spider-Verse

ये एक Animation, Action और Adventure फिल्म है। ये फिल्म साल 2018 में आयी फिल्म Spider-Man: Into the Spider-Verse का दूसरा भाग है।

इस फिल्म में हमें Miles Morales की कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म में हमें ये देखने को मिलेगा की वो एक Multiverse की टीम को ज्वाइन करेगा। जिसमे बहोत सारे Spiderman's है।

तो वो लोग इन बहोत ही शक्तिशाली विलेन का सामना करेंगे जिसका सामना उन्हों ने आज तक नहीं किया है। आखिर वो विलेन कौन है और क्या करते है वो आप इस फिल्म में देखिये।

ये फिल्म 7 October 2022 को रिलीज़ होगी और ये फिल्म हमें हिन्दी में देखने को मिलेगी।

 

4) The Northman

ये एक Action, Adventure, Drama फिल्म है। इस फिल्म में हमें कहानी देखने को मिलेगी एक Viking Prince की जिसके पिता को उसी के सामने जान से मार देते है।

जिसके बाद वो राज्य से बहोत दूर चला जाता है और अब उसका एक ही उद्देश्य होता है की उन लोगो को जान से मार डालना है।

जिन लोगो ने उसके पिता को मारा था। ये फिल्म उन लोगो को बहोत पसंद आएगी जिनको हिस्टोरिकल फिल्म देखना पसंद है या Vikings की तरह की सीरीज देखना।

इस फिल्म में हमें एक Viking का Revenge देखने को मिलेगा।

ये फिल्म 22 April 2022 को रिलीज़ होगी।

3) Death on the Nile

ये एक Mystery, Crime, Mystery फिल्म है। इस फिल्म का पहले भी एक भाग चूक है साल 2017 Murder on the Orient Express तो ये उसका दूसरा भाग है।

पर इस फिल्म को देखने के लिए पहली फिल्म को देखना पड़ेगा ऐसा नहीं है। इस फिल्म में कहानी ऐसी होने वाली है की Nile में एक Boat चल रही होती है।

Nile यानी दुनिया की सबसे लम्बी नदी। तो उस Boat में बहोत से लोग होते है उसमे एक Couple होता है जिसमे Husband को मौत हो जाती है।

किसी को पता नहीं चलता है की इस मौत के पीछे किसका हाथ है। पर इस Boat में एक बहोत बड़ा Investigator भी सफर कर रहा होता है जिसको दुनिया का सबसे बड़ा Investigator भी कहा जाता है।

जो बड़े से बड़े Mystery को बहोत ही आसानी से सुलझा देता है।

तो यहाँ पर वो जिम्मेदार लेता है को वो इस Murder Mystery को Solve करेगा और ये पता लगायेगा की आखिर इस में किसका हाथ है। अब इसके पीछे कोन है ये तो फिल्म आने के बाद ही पता लगेगा।

ये फिल्म 11 February 2022 को रिलीज़ होगी। ये फिल्म भी हिन्दी में सकती है क्युकी इसका पहला भाग भी हिन्दी में आया था।

 

2) Uncharted

ये एक Adventure/Action फिल्म है। जिनको गेम्स देखना या खेलना बहोत पसंद है उनको इसके नाम से पता चल गया होगा। ये फिल्म Uncharted की गेम सीरीज पर ही आधारित है।

Uncharted Game सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी इसी लिए इस फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म में हमें Nathan Drake और Victor Sullivan की कहानी को दिखाया जायेगा।

ये दोनों एक बहोत की कीमती खजाने को ढूढ़ना चाहते है लेकिन इनके पीछे बहोत से ऐसे लोग पड़े है। वो लोग इनसे पहले ढूढ़ना चाहते है।

अब आगे क्या होता है वो तो आप फिल्म आने के बाद ही पता चलेगी।

इस फिल्म में हमें Victor Sullivan के रोल में Mark Wahlberg और Nathan Drake के रोल में Tom Holland नजर आने वाले है।

ये फिल्म 18 February 2022 में रिलीज़ होगी और ये फिल्म हिन्दी में भी रिलीज़ होगी क्युकी इसका भी हिन्दी ट्रेलर चूका है।

Doctor-strange-2
Image Source: Comic Circus

1) Doctor Strange in the Multiverse of Madness

आप Marvel Movies के fan है तो आपको पता ही होगा। ये एक Action, Adventure, Fantasy फिल्म है। ये फिल्म MCU की यानी की ये एक Superhero वाली फिल्म है।

इस फिल्म की कहानी क्या होगी वो तो अभी तक नहीं पता है। लेकिन इस फिल्म में हमें Multiverse के बारे में बहोत से बेहतरीन Scenes देखने को मिल सकते है।

आपने Spider-Man: No Way Home को देखा होगा तो आपने इसका ट्रेलर भी देखा ही होगा। जो आपको दूसरे Post-Credit Scene में देखने को मिला था।

ट्रेलर में सबसे मजेदार तो वो Scene रहा था जिसमे हमें दूसरा Doctor Strange दिखाया गया है और वो पुरे यूनिवर्स के लिए के खतरा है।

अब फिल्म की कहानी क्या होगी और आगे क्या होगा वो हमें फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

ये फिल्म 6 May 2022 को रिलीज़ हो सकती है और ये फिल्म भी हिन्दी में जरूर रिलीज़ होगी।

आप यह भी पढ़े:

इन Upcoming Hollywood Movies मेसे आप कोनसी फिल्म का इंतजार कर रहे है ये हमें कमेंट में जरूर बताना।

आपको Top 9 Upcoming Hollywood Movies in 2022 का लेख केसा लगा है ये भी बताना और अच्छा लगा हो तो आप अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे।

ऐसी फिल्मो की, एक्टर की और सीरीज की जानकारी जानना चाहते है तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन हो सकते है।

Post a Comment

0 Comments