Header Ads Widget

Hindi News: Spider Man, Gen V Season 1, Warner Bros., One Piece Season 2

दोस्तों काफी समय हो गया है यहाँ पर हमने पोस्ट नहीं डाली है पर हम समयसर पोस्ट करेंगे। अब हम फिल्मो की न्यूज़ और साथ ही बहोत सारी फिल्मो से जुडी ओर भी जानकारी देने वाले है हो आप हमारे ब्लॉग पर जरूर से दूसरी पोस्ट भी पढ़ सकते है।

तो आज की हम Hollywood news In Hindi में आपको Spider Man, Gen V Season 1, Warner Bros. और साथ में One Piece Season 2 की कुछ अपडेट आयी है उसके बारे में बात करने वाले है।

 Entertainment Hollywood News 

Entertainment-Hollywood-news


Hindi News: Spider Man

Spider Man के जो भारत से फैन है यानी की जो Pavitr Prabhakar के फैन है, उसके लिए अच्छी खुश ख़बरी है।

आपको पता ही होगा की साल 2004-2005 के समय पर Spider Man India की Comic Book की सीरीज आयी थी। जिसमे 4 Issues थे तो उसका Issue 5 चूका है। इसमें Pavitr Prabhakar के Spider Man को एक नया Suit भी मिल चूका है।

 

अब ये तो साफ़ है की Spider-Man: Across the Spider-Verse से Pavitr Prabhakar के Spider Man को अलग ही लोकप्रियता मिली है।

जिसको Studio ने नोटिस किया है और कंपनी ने भी नोटिस किया है। अब इसके साथ अब लोग ये भी Expect कर रहे है की इसकी लोकप्रियता को देखते हुए हमें Pavitr Prabhakar के Spider Man की Live Action Movies में भी दिख सकता है।


तो आप खुश हो या नहीं अपने Indian Spider Man को बड़े Screen पर देखने के लिए ये कमेंट में जरूर बताना।


Read Also:

5 Marvel Weird Characters In Hindi


Hindi News: Gen V Season 1

Gen V की Season 1 की Timeline को लेकर लोग बहोत कंफ्यूज थे की ये Prequel है पर ऐसा कुछ नहीं ये। तो इसकी जो Timeline है वो The Boys Season 3 और Season 4 के बीच की Timeline है।

अब बात करते है छोटी छोटी News की जो काफी जरुरी है वैसे ये News थोड़ी पुरानी है पर शायद बहोत से लोगो ने इसको बताया नहीं है हम बता देते है।

 

Hindi News: Warner Bros.

Warner Bros. की एक स्टेटमेंट ऐसी थी जिससे Fans थोड़े नाखुश हो गए थे। Warner Bros. के CEO ने एक स्टेटमेंट दिया था की हमारे फिल्मो की यूनिवर्स में Harry Potter और The Lord of the Rings को थोड़ी कम लोकप्रियता मिली है।

वो लोग चाहते है इस यूनिवर्स को भविष्य में ओर उसके बारे में इस्तेमाल करे यानी इसमें कई सारे ओर कंटेंट बनाया जाए।

 

जिसकी वजह से Fans थोड़े नाखुश हो गये थे, उन्हों ने कहा की जो कुछ भी है बिलकुल परफेक्ट है। इस Series को ओर ज्यादा छेड़-छाड़ ना किया जाए यानी की Franchise से कोई छेड़-छाड़ ना किया जाए।


आपको पता ही होगा की Harry Potter की एक अलग ही सीरीज आने वाली है इसके Detailed में सबकुछ होगा। यानी की जो कुछ भी Harry Potter की किताब में था वो सबकुछ सीरीज में होगा। अब ये तो साफ़ है की जब सीरीज बनती है तो उसमे ज्यादा Details होते है।

फिल्मो में तो कई सारी Details काट दी जाती है। तो आप Harry Potter और The Lord of the Rings पर ज्यादा Projects को देखना चाहते है या नहीं ये भी आप हमें कमेंट में बताना।

 

Hindi News: One Piece Season 2 

काफी दिनों से बहोत लोग ये जानने की कोशिश कर रहे है की One Piece Season 2 के बारे कुछ News आयी या नहीं क्युकी Season 1 काफी Successful रहा है। तो ये तो Conform हो गया है की One Piece Season 2 की Writing पूरी हो चुकी है।

अब ये तो पक्का हो चूका है की One Piece Season 2 आ रहा है और ये भी पक्का है की One Piece Season 2 को आने में थोड़ा ज्यादा समय लगने वाला है।


Read Also:

Top 10 Best Animation Web-Series in Hindi


हम बहोत ही जल्द One Piece Season 1 का पूरी Season का Explanation लाने वाले है आप इसका इंतजार कर सकते है और साथ ही बहोत कुछ फिल्मो के बारे में हमारे ब्लॉग पर पोस्ट आने वाली है। साथ में आपको कुछ भी फिल्मो के बारे में कुछ जानना हो आप हमें कमेंट कर सकते है हम उस पर भी जानकारी देने की कोशिश करेंगे।

Post a Comment

0 Comments